Blog

Welcome Note to overview this website

Thank you very much for visiting my website.

प्रिय पाठकों, आपका मेरे blog www.pearlsofwords.com पर बहुत बहुत स्वागत है। 

Pearls of words (An Ideological Script with Purpose and Feel) में मैंने मेरी कल्पनाओं और अनुभवों के संदूक से शब्दों के कुछ मोती चुन कर सजाए हैं। आशा है आपको भी मेरे शब्दों के साथ जीवन को देखने का यह नज़रिया पसंद आएगा।

मेरा मानना है, कि यह मन भी न हमारे घर की तरह ही विभिन्न कमरों के रूप में अलग-अलग विशेषताओं के नामों की तख्ती लगाए बटा हुआ है। हमें भी इन सब के साथ ही संपूर्णता का आभास होता है।

 हमारा घर! जहां स्वाद की रसोई Taste Buds है तो जज्बातों की लाइब्रेरी Blog भी है। जहां क्रमशः तरह तरह के व्योंजन अपनी छवि से झांकते हुए रेसिपी के साथ लालाहित कर रहे हैं तो दूसरी ओर यहां किस्से कहानियां Fiction तथा कविताओं Poems के हर रस शब्दों के पंख लगाए यहां वहां चहचहाते दिखाई पड़ते हैं।

Also see this :- pearlsofwords.com/my-first-book📘-of-poems/

यहां रोज़गार Career Tips की बातें भी हैं ताकि विशेषकर महिलाओं को अपनी पारिवारिक जिममेदारियों के साथ अपना आर्थिक मंच त्यार कर सकने में हौसला और मदद मिल सके।

यहां आध्यात्म Spiritual Mirror का आसन भी है जहां इंसान खास तौर पर बच्चों को ईश्वर के अस्तित्व से साक्षात्कार के साथ आत्मसाक्षात्कार का अनुभव हो सके तो अगली ओर स्वास्थ्य और सौंदर्य (Health & Beauty) का खयाल भी है, ताकि पाठक हर संभव प्रयास से खुद को एवं अपने प्रिय जनों को स्वस्थ रख सकें।

यहां सलाहकारों Counseling– (Psychological, Vastu, Engineering Professionals) का साथ भी है, जो जरूरत पड़ने पर अपने ज्ञान के आधार पर पाठकों का मार्गदर्शन सकें।

वहीं ताख़ पर सजी हुई कुछ यादगार उपलब्धियां Milestone भी हैं, जो बीते समय की मेहनत के बदले प्राप्त हुए certificates, newspaper clicks और किताबों के रूप में संजोई हैं।

यहां सखियों सहेलियों की गपशप भी है, जहां E-magazine हर स्त्री एक “प्रेरणा!” स्त्रोत बनकर अपने आंचल से अनुभवों के पुष्प, अपनी कहानी पढ़ने वालों की अंजली में थमा रही हैं।

If you are seeking for some ideological creative content, which gives you a pleasure of reading along with feelings and inspiration!

Then have a cup of tea or coffee and enjoy reading ideological poems, stories, articles, life stories and many more.

kindly visit each post with a smile and leave it with your warm comments below each post.

Read this- Self Motivational talks in an interesting poetry

Thank you

Hello Readers, I’m a mommy blogger, I like to write on a wide range of topics. I'm an intense writer and a vigorous blogger. I write ideological scripts in the form of Poems, Short Stories etc with feel & purpose. Venture: SHE INSPIRES or प्रेरणा is a magazine where we women encourage each other and help to proceed further towards her dreams and happiness. That's all for now.. Hope you enjoy reading here in pearlsofwords.com Regards Author

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *